Hindi Cricket News

धोनी की बेटी जीवा को धमकी देने वाला 16 वर्षीय युवक पुलिस की गिरफ्त में

चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी के लिए इस बार का आईपीएल उम्मीद के बिलकुल विपरीत रहा है। आईपीएल की सबसे सफल टीम होने के लिए मशहूर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन 7 मैच खेलने के बाद पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर काबिज है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक सिर्फ दो मैचों में जीत दर्ज की है जबकि पांच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई के इस कमजोर प्रदर्शन के चलते उन्हें कई सारे फैंस सोशल मीडिया के जरिये अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है।

हाल ही में 7 अक्टूबर को जब सीएसके की टीम केकेआर के खिलाफ मैच में 10 रनों से हारी, कुछ फैंस का गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया की उन्होंने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 6 साल की बेटी जीवा को रेप और जान से मारने की धमकी दे डाली। हालाँकि सोशल मीडिया पर मौजूद इन कमेंट्स को बाद में हटा दिया गया लेकिन तब तक इनके स्क्रीनशॉट वायरल हो चुके थे, जिसे कई क्रिकेटरों और फैंस ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इस मामले को रांची के रातू पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था जिसके बाद रविवार को गुजरात पुलिस ने इस मामले में मुंद्रा के एक छोटे गाँव नामना कपाया में रहने वाले 16 वर्षीय युवक को हिरासत में लिया है। इस समय 12वीं कक्षा के इस छात्र ने सोशल मीडिया पर धमकी भरे कमेंट्स करने की बात कबूल कर ली है। सूत्रों के अनुसार अभियुक्त को अब राँची पुलिस को सौंपा जाएगा।

हाल ही में रेप और जान से मारने की धमकी के बाद महेंद्र सिंह धोनी के सिमलिया और हरमू स्थिति आवासों पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी थी। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश बाद रातू थाना प्रभारी ने शनिवार को धोनी के फार्महाउस का सुरक्षा जायजा भी लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button