Hindi Cricket News

IPL 2020: रवि शास्त्री ने रिद्धिमान साहा को कहा बेस्ट विकेटकीपर, फैंस ने किया ट्रोल

IPL 2020 में 47 वां मुकाबला मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स व सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहली पारी में 219-5 का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसका पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम सिर्फ 131 के स्कोर पर सिमट गयी और उन्हें 88 रनों के विशाल अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ओपनिंग करते हुए डेविड वॉर्नर व रिद्धिमान साहा ने शतकीय ओपनिंग साझेदारी की। इस दौरान डेविड वॉर्नर 66 रन बनाकर आउट हुए जबकि रिद्धिमान साहा ने 45 गेंदों में 87 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान रिद्धिमान साहा ने 2 छक्के व 12 चौके लगाए। रिद्धिमान साहा का IPL 2020 में यह सिर्फ दूसरा मुकाबला हैं, इससे पहले उन्होंने एक पारी में 30 रन बनाए थे।

यह रोचक खबरें भी पढ़ें:

अपनी इस पारी के दौरान रिद्धिमान साहा चोटिल हो गए थे, जिसके कारण वह दूसरी पारी में विकेटकीपिंग नहीं कर पाए लेकिन IPL 2020 में उनके इस प्रदर्शन की तारीफ आज क्रिकेट जगत में हर बड़ा नाम कर रहा था। इन्ही नामों में एक भारतीय कोच भी रवि शास्त्री भी थे, जिन्होंने रिद्धिमान साहा को सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर का दर्जा दिया।

IPL 2020: रवि शास्त्री ने रिद्धिमान साहा को बताया बेस्ट विकेटकीपर

IPL 2020 के इस मैच के बाद रवि शास्त्री ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने रिद्धिमान साहा की पारी की सराहना करते हुए उन्हें सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर करार दिया। “यह विश्व के सर्वश्रेष्ठ ग्लव मैन के लिए। आजा का प्रदर्शन कमाल का था रिद्धिमान साहा,” रवि शास्त्री ने अपने ट्वीट में लिखा।

हालाँकि रवि शास्त्री का यह ट्वीट फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया जिसके बाद रवि शास्त्री जमकर ट्रोल होने लगे। कुछ ने रवि शास्त्री से यह सवाल पूछा कि अगर वे रिद्धिमान साहा को बेस्ट विकेटकीपर मानते हैं तो उन्हें भारतीय टीम में जगह क्यों नहीं मिलती या मिलती हैं तो सिर्फ टेस्ट टीम में क्यों। जबकि इस समय वनडे व टी-20 में भारत के पास कोई अच्छा विकेटकीपर बल्लेबाज नहीं हैं। वहीँ कुछ फैंस ने ये कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के होते हुए रिद्धिमान साहा को उनसे बेहतर विकेटकीपर कहना सही नहीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button