Hindi Cricket News

LPL 2020 (लंका प्रीमियर लीग) में सलमान खान ने खरीदी कैंडी टस्कर्स की फ्रैंचाइजी

LPL (श्रीलंकन प्रीमियर लीग) के पहले सीजन की शुरुआत 21 नवम्बर से हो रही हैं, और इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के परिवार ने इसमें बड़ा इन्वेस्टमेंट किया हैं। उन्होंने इस लीग में कैंडी टस्कर्स की टीम को खरीद लिया हैं।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और पिता सलीम खान इस आर्गेनाइजेशन का हिस्सा हैं। सोहेल खाल इसके अंतर्राष्ट्रीय एलएलपी हैं जिन्होंने पूरा इन्वेस्टमेंट किया हैं। इस बात की पुष्टि करते हुए खान परिवर ने बताया कि उन्हें LPL में एक बड़ी टी-20 लीग बनने का दम नजर आ रहा हैं।

“जैसे खिलाड़ी इस समय हमारी टीम में हैं, और जो इस LPL लीग में हैं। फैंस का लीग को लेकर जूनून जो दूसरी सबसे जरुरी चीज हैं, हमें LPL में काफी दमखम नजर आ रहा हैं,” सोहेल खान ने कहा। सोहेल ने इसके बाद यह भी बताया कि सलमान खान कैंडी के सभी मैच देखने के लिए स्टेडियम में उपलब्ध रहेंगे।

यह रोचक खबरें भी पढ़ें:

किसी भी और अन्य चीज को लेकर खुश होने से ज्यादा सोहेल इस बात को लेकर खुश हैं कि LPL प्लेयर ड्राफ्ट, जो 48 घंटो तक चला था, में उनकी टीम यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल को अपनी टीम में शामिल करने में कामयाब रही।

“गेल जाहिर तौर पर एक बॉस मैन हैं, पर इसके अलावा भी हमारे पास अच्छी टीम हैं। कुशाल परेरा हमारे लोकल आइकॉन हैं और इसके अलावा भी हमारे पास लायम प्लंकेट, वाहब रियाज, कुसाल मेंडिस और नुवान प्रदीप जैसे खिलाड़ी टीम में हैं। यह युवा खिलाड़ियों और अनुभवी खिलाड़ियों का एक अच्छा संतुलन हैं।”

खबरों के मुताबिक इस समय लंका प्रीमियर लीग में दो अन्य भारतीय भी टीमें खरीद चुके हैं जबकि एक टीम के मालिक श्रीलंका के ही हिं जिन्होंने टीम खरीदी हैं। पूर्व श्रीलंकाई बल्लेबाज रसेल अर्नाल्ड भी LPL से जुड़े हुए हैं।

दुबई के इनोवेटिव प्रोडक्शन ग्रुप (IPG) को LPL के मार्केटिंग व आर्गेनाइजेशन अधिकार अगस्त में दिए गए थे। क्योंकि इससे पहले LPL के पहले सीजन की शुरुआत सितम्बर में होने वाली थी। हालाँकि COVID-19 महामारी के चलते इसे कुछ महीने आगे खिसका दिया गया और अब इसका आयोजन 21 नवम्बर से होगा।

IPG के प्रमुख अनिल मोहन ने भी इस बात की पुष्टि की हैं कि सलमान खान के परिवार ने LPL में टीम खरीदी हैं। “वे न सिर्फ इस पूरे इवेंट में चार चाँद लगायेंगे बल्कि इस खेल की शोभा को भी और अधिक बढ़ाएंगे,” अनिल मोहन ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button