Hindi Cricket News

विजय सेथुपति ने दबाव में छोड़ी मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक ‘800’, बेटी को मिली रेप की धमकी

विजय सेथुपति ने सोशल मीडिया पर लगातार आलोचनाओं के बाद आखिरकार मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक ‘800’ से खुद को अलग कर लिया। विजय को इस फिल्म से जुड़ने के बाद से ही लगातार भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। विजय के इस फिल्म को छोड़ने के बाद भी सोशल मीडिया पर उनकी आलोचनाओं में ज्यादा कमी नहीं आई हैं। यहाँ तक की एक यूजर ने तो उनके परिवार पर भद्दी टिप्पणी करते हुए उनकी बेटी को रेप की धमकी भी दे डाली। तमिल नाडु पुलिस ने अब इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली हैं और वो मामले की आगे जांच कर रहे हैं।

मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर बनने वाली फिल्म को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनाउंस करने के बाद से विजय सेथुपति हेटर्स के निशाने पर पर बने हुए थे। श्रीलंका के क्रिकेट दिग्गज मुथैया मुरलीधरन को तमिल नाडु में अधिक पसंद नहीं किया जाता हैं क्योंकि उन्होंने श्रीलंका में गृहयुद्ध का समर्थन किया था जिसके दौरान कई ईलम तमिल मारे गए थे।

यह रोचक खबरें भी पढ़ें:

कई सोशल मीडिया यूजर्स इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए विजय सेथुपति से खुश नहीं हैं, इनमे से कुछ उनके परिवार के खिलाफ लगातार अप्रिय टिप्पणी कर रहे हैं। यहाँ तक की सेथुपति के इस फिल्म को छोड़ने के बाद भी एक ट्रोल अकाउंट ने उनकी बेटी को रेप की धमकी दी और कहा कि उन्हें तभी ईलम के तमिलों का दर्द समझ आएगा।

हालाँकि इस ट्वीट पर अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई हैं और वे विजय सेथुपति के समर्थन में आये हैं। ट्विटर ने भी अभी के लिए उस अकाउंट पर किसी भी तरह के एक्शन को रोक दिया हैं लेकिन अकाउंट अब भी सार्वजनिक रूप से उपलब्ध हैं।

इसी बीच तमिल नाडु पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया हैं और उन्होंने ट्विटर को लिखकर उस अकाउंट के यूजर से जुड़ी और जानकारी मांगी हैं। यहाँ तक कि एमपी कानीमोझी ने भी विजय सेथुपति की बेटी को धमकी देने वाले सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की अपील की हैं।

विजय सेथुपति ने छोड़ी मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक ‘800’

सोमवार को विजय सेथुपति ने बताया की श्रीलंकन स्पिनर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक को लेकर अब सबकुछ समाप्त हो चुका हैं और वो इस प्रोजेक्ट से पूरी तरह अलग हो चुके हैं। सेथुपति द्वारा यह निर्णय मुथैया मुरलीधरन के कहने के बाद ही लिया गया हैं क्योंकि सेथुपति को लगातार इस कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था।

मीडिया से बात करते हुए विजय सेथुपति ने बताया कि इस प्रोजेक्ट से वे पूरी तरह से अलग हो चुके हैं और इसीलिए उन्होंने ट्विटर पर पर मुथैया मुरलीधरन का बयान पोस्ट करने के बाद ‘थैंक्स’ और ‘वणक्कम’ पोस्ट किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button